भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में दिखेगी सलमान-दीपिका की जोड़ी, अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

New Delhi: डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुक सनम, खामोशी और सांवरिया जैसी मच अवेटेड फिल्मों में सलमान खान का अहम रोल रहा हैं।

कई सालों बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली की जोड़ी बड़े पर्दे पर फिर एक बार अपना जादू बिखरने आ रही हैं। फिल्म का नाम पिछले महीने फाइनल हो गया था। जानकारी के मुताबिक भंसाली अगले 6-8 महीनों में फिल्म का मसौदा भी तैयार कर लेंगे। भंसाली चाहते हैं कि अगले साल की शुरुआत में फिल्म शूटिंग शुरू हो जाएं। अभी तक भंसाली ने फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं।

अब एक चौंकाने वाली खबर ये आ रही हैं कि इस फिल्म में संजय सलमान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनाना चाहते हैं। दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की आखिरी तीन फिल्मों ‘गलियों की रास लीला- राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत’ में लीड रोल किया है। पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म की सफलता को देखते हुए भंसाली ने कहा था कि ये सब दीपिका के साथ के बिना नहीं हो पाता। दीपिका इस फिल्म की जान हैं। उन्होंने ही रानी पद्मिनी के किरदार में जान फूंक दी थी।

 

बता दें कि सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने कभी साथ काम नहीं किया है। दोनों ने हमेशा ही एक दूसरे के साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं लेकिन अभी तक दोनों के सामने ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई जो दोनों का मेल बिठाती हो। दीपिका हमेशा ही अपने फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के सेट पर आती रही हैं। सेट पर सलमान और दीपिका को खूब मस्ती करते देखा जा चुका हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि भंसाली की फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग को कुछ दिन रोक सकते हैं क्योंकि वो भंसाली के साथ काम करने का मौका नहीं गवांना चाहते हैं। काम की बात करें तो सलमान खान फिलहाल अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान जल्द ही प्रभुदेव के साथ दबंग 3 के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे। साथ ही सलमान रेमो डिसूजा और सोहेल खान की फिल्म शेर खान पर भी काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *