बारिश ने ढहा दिया ‘कलंक’ की शूटिंग का सेट, शूटिंग रूकने पर परेशान हुए आलिया-वरुण…

NEW DELHI: निर्देशक अभिषेक वर्मन की ‘कलंक’ फिल्म की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले खबर आई थी कि फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान आदित्य राय कपूर गंभीर रुप से घायल हो गये थे। चोट लगने की वजह से आदित्य को अस्पताल ले जाया गया था। जिससे शूटिंग पर खासा असर पड़ा था। 

अब खबर आ रही है कि  फिल्म के लिए मुंबई में बनाया गया सेट बारिश वजह से गिर गया है। जिसे फिल्म के तीसरे शेड्यूल को प्रभावित किया हैं। जानकारी के मुताबिक  “टीम 31 जुलाई से 20 दिन के कार्यक्रम को शूट करना था। अब, शूटिंग कम से कम दो हफ्तों तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इतना ही नहीं फिल्म में काम कर रहे एक्टर को भी डेट्स आगे बढ़ाने के लिए कहा गया है। फिल्म के निर्माताओं ने फैसला किया है बारिश बंद रुकने के बाद भी फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया जाएगा।

टीम सेट को दोबारा बनाएंगी और काम जल्द ही शुरू हो जाएगा। इस साल नवंबर के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। बता दें कि इस फिल्म में  वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, आदित्य राय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगे। फिल्म करण जौहर द्वारा बनाई जा रही है।

इस बीच, वरुण धवन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा: मेड इन इंडिया को प्रमोट करने में बिजी है। इस फिल्म में वरुण के साथ अनुष्का शर्मा भी हैं। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी ये  फिल्म 28 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है। दूसरी तरफ, आलि में आयन मुखर्जी की ब्राह्मस्त्र की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *