बक्सर सीट पर JDU में घमासान, नीतीश के ‘चाणक्य’ PK के चुनाव लड़ने की चर्चा को ददन पहलवान ने दी चुनौती

LIVE BIHAR DESK : सीट शेयरिंग पर एनडीए में बात अभी पूरी तरह बनी भी नहीं है लेकिन इसके साइड इफेक्ट अभी से दिखने जरूर शुरू हो गए हैं। हम बात बक्सर लोकसभा सीट की कर रहे हैं जहां से नीतीश के चाणक्य कहे जाने वाले प्रशांत किशोर के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर हैं। चर्चा ही छिड़ी है तो दावे आने भी शुरू हो गए हैं। जेडीयू विधायक ददन यादव उर्फ ददन पहलवान ने ही बक्सर सीट पर दावा ठोक दिया है। उन्होंने जेडीयू ही नहीं बल्कि पूरे एनडीए को चुनौती भरे लहजे में कहा कि इस सीट पर मेरे सिवा और कोई जीत हासिल कर ही नहीं सकता।


ददन पहलवान ने जोर देकर कहा कि ना हो तो लोग सर्वे करा लें। पिछली बार मोदी लहर में भी एक लाख 98 हजार वोटर मेरे साथ थे और आज भी मेरे साथ हैं और इसलिए चुनाव मैं ही जीत सकता हूं। वहीं जेडीयू से प्रशांत किशोर के भी बक्सर से चुनाव लड़ने की चर्चा होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टिकट वैसे लोगों को नहीं दिया जा सकता है जो इस सीट से चुनाव हार जाएं। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर का हम सम्मान करते हैं, वो पिछली बार भी हमारे साथ थे। सम्मानित व्यक्ति हैं लेकिन मुख्यमंत्री जी से हमारा रिक्वेस्ट है कि यहां सर्वे करा के देख लें कि कौन जीत सकता है? उसे ही टिकट दें।
बता दें कि बक्सर से बीजेपी के वर्तमान सांसद अश्विनी कुमार चौबे बीजेपी की तरफ से बक्सर लोकसभा सीट के प्रबल दावेदार हैं और जेडीयू विधायक ददन पहलवान भी बक्सर लोकसभा सीट से पहले तीन बार चुनाव लड़ चुके हैं और दूसरे नंबर पर रहे हैं। मोदी लहर के दौरान भी उन्हें एक लाख 98 हजार वोट पाने में सफलता मिली थी। हालांकि तब वो तीनों बार चुनाव हार गए थे।

Source: bihari

Source: wplivebihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *